बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) में पार्टियों के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पीएम मोदी के लिए अपनी भावनाओं को बताया है। जेडीयू और एलजेपी के बीच जारी विवाद में शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि, मुझे मोदी की तस्वीर कहीं नहीं लगानी, वो मेरे दिल में बसते हैं। मैं उनका हनुमान हूं, मेरा सीना चीर कर देख लें। मोदी के साथ था, हूं और रहूंगा।

सीएम नीतीश पर हमलावर हुए चिराग
चिराग ने आगे जेडीयू प्रमुख पर हमलावर होते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार परेशान थे कि कहीं मैं प्रधानमंत्री की तस्वीर का इस्तेमाल न कर लूं। चिराग पूछा कि बताएं हमारे किस प्रत्याशी ने पीएम की तस्वीर का प्रयोग किया। एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि तस्वीर लगाने की जरूरत मुझे नहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को है, क्योंकि वे हमेशा नरेंद्र मोदी का अपमान और विरोध करते रहे हैं।

चिराग पासवान ने कहा कि एलजेपी 20 साल पुरानी पार्टी है, ऐसे में क्यों मेरी पार्टी की अपनी सोच और राय नहीं हो सकती? उन्होंने कहा कि सीएम इस बात को लेकर परेशान हैं कि एलजेपी के अकेले चुनाव लड़ने से उनको इसबार विधानसभा चुनाव में नुकसान होने वाला है।

बिहार में पीएम मोदी की रैलियां
वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी बिहार में अपनी पार्टी के लिए चुनावी रैलियां करने जा रहे हैं। कोविड के बाद पीएम की यह पहली चुनावी रैली है। पीएम बिहार में 12 चुनावी रैलियों को सम्बोधित कर सकते हैं।

बीजेपी ने आज अपनी प्रेस कांफ्रेंस में ऐलान किया है कि प्रधानमंत्री मोदी बिहार चुनाव में सासाराम, गया और भागलपुर में 23 अक्टूबर को रैली करेंगे तो वहीं 28 अक्टूबर को पीएम दरभंगा और मुजफ्फरपुर में रैली करेंगे। 1 नवंबर को पीएम छपरा, ईस्ट चंपारण और समस्तीपुर के अलावा 3 नवंबर को पीएम वेस्ट चंपारण, सहरसा और अररिया के अपनी रैली करेंगे।

गौरतलब है कि बिहार में तीन चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इसके तहत प्रथम चरण के लिये मतदान 28 अक्तूबर को, दूसरे चरण के लिये 3 नवंबर और तीसरे चरण के लिये 7 नवंबर को मतदान होगा। मतगणना 10 नवंबर को होगी।

Share.

Comments are closed.

Exit mobile version