धनबाद। धनसार थाना में भाजपा के सांसद प्रत्याशी ढुल्लू महतो पर एफआईआर दर्ज हुआ है। उनके अलावा पतराकुल्ही फुटबाल मैदान में चुनावी सभा के आयोजक सोना रजक, मनोज चौहान, बिनोद चौहान, संजय चौहान, बंटी सिंह पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप है। अंचल कार्यालय धनबाद के राजस्व उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह के शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में मंगलवार को एफआईआर दर्ज हुआ है।

देवेंद्र सिंह की तरफ से कहा गया कि 15 अप्रैल की रात में पतराकुल्ही फुटबाल मैदान में ढुलू महतो ने एक चुनावी सभा की थी। इसका वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होते ही धनबाद सीओ शशिकांत सिंकर ने इसकी जांच करने का आदेश राजस्व उपनिरीक्षक देवेंद्र को दिया। जांच में मामला सही पाकर देवेंद्र ने इसकी रिपोर्ट सीओ को दी। इसके बाद सीओ ने 19 अप्रैल को ज्ञापांक 400 के तहत पत्र जारी कर देवेंद्र को धनसार थाना में मामला दर्ज कराने का निर्देश दिया।

वीडियो वायरल होने पर लिया संज्ञान भाजपा प्रत्याशी की इस रैली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सिंकर ने 16 अप्रैल को इस बारे में संज्ञान लिया और धनबाद के राजस्व उप निरीक्षक देवेंद्र कुमार को मामले की जांच करने का निर्देश दिया। जिसके बाद उन्होंने अपनी रिपोर्ट सर्कल अधिकारी सिंकर को सौंप दी थी।

Share.

Leave A Reply

Exit mobile version