पुंछ । पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में पाकिस्तान ने शनिवार देर रात एक बार फिर पुंछ जिले के मेंढर तथा बालाकोट सेक्टर में भारी गोलीबारी की। इस गोलीबारी में एक स्थानीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि कई मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं।
पाकिस्तान की ओर से शनिवार देर रात पुंछ जिला के मेंढर के गोहलाड क्षेत्र तथा बालाकोट सेक्टर में नियत्रंण रेखा पर स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए भारी गोलीबारी की तथा मोर्टार शैल दागे। यह गोलीबारी सुबह 4 बजकर 50 मिनट तक चली। भारतीय जवानों ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। पाकिस्तान की इस गोलाबारी में 26 वर्षीय मोहम्मद यासिन घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से युवक को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर युवक का उपचार जारी है। पाकिस्तान की गोलाबारी में दो मवेशी भी घायल हो गए हैं और कुछ रिहायशी मकानों को भी नुकसान पहुंचा है। गोलाबारी शुरू होने के तुरन्त बाद स्थानीय लोग आसपास के बंकरों में चले गए। स्थानीय लोग पाकिस्तान की इस नापाक हरकत से काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि पाकिस्तान रिहायशी इलाकों को जानबूझकर निशाना बना रहा है।
इससे पहले शनिवार दोपहर पाक सेना ने शाहपुर किरनी सेक्टर में भी गोलीबारी की थी। इस गोलीबारी में किसी प्रकार के नुकसान कीे कोई सूचना नहीं है। भारतीय जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्तान ने गोलीबारी कम कर दी। पाक सेना ने फिर रात को पुंछ जिले के खड़ी करमाड़ा और बालाकोट सेक्टर में गोलीबारी शुरू कर दी जो रविवार सुबह 4 बजे तक जारी रही।

Share.

Comments are closed.

Exit mobile version