उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के झगहा क्षेत्र में रविवार को दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बरगदववा गांव के निकट गोर्रा नदी के पास दो युुवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मृतक के पिता ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अघीक्षक सुनील गुप्ता भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी की। वहां मिली शराब की बोतल से आशंका है कि शराब पीने के बाद आपसी विवाद के कारण यह घटना हुई हो। घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड एवं फारेंसिक जाचं की टीम पहुंच गई।

विवरण के अनुसार झंगहा थाना क्षेत्र के बरगदवा गांव के पास गोर्रा नदी के तट पर रविवार को अपराह्न तकरीबन तीन बजे दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर नाइन एमएम का एक जिंदा एवं तीन फायर हुआ खोखा बरामद हुआ है। पुलिस ने मौके से एक बाइक भी बरामद किया है। रॉयल स्टेग की एक बोतल, पानी की बोतल और चप्पलें भी बरामद हुई हैं। पुलिस यह मान रही है कि शराब पीने के बाद वहां पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ और युवकों को गोली मारी गयी।

पुलिस ने मरने वालों की पहचान रामनगर कड़जहा निवासी कृष्णा निषाद (20) पुत्र राजेंद्र निषाद एवं दिवाकर (18) पुत्र सुदामा निषाद के रूप में की है। दोनों गांव में एक दूसरे के पट्टीदार हैं। सुदामा निषाद को उनके पुत्र की गोली मार कर हत्या करने की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। वे खुद भी इस हत्या की घटना से हतप्रभ हैं।

पुलिस के मुताबिक मौके से बरामद होने वाले सामानों में हीरो एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल, एक मोबाइल व एक आईडी भी शामिल है। आईडी पर खोराबार क्षेत्र के बहरामपुर निवासी मुकेश पुत्र बुद्धू का नाम है।

Share.

Comments are closed.

Exit mobile version