जम्मू कश्मीर में इन दिनों आतंकवादियों की गतिविधि ज्यादा बढ़ गई है, आतंकी लगातार सुरक्षा वालों को अपना निशाना बना रहे हैं। अब आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान शकील अहमद को निशाना बनाया और अगवा किया, जिन्हें बाद में सुरक्षाबलों ने सुरक्षित बचा लिया। आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां में पुलिसकर्मी शकील अहमद को अगवा किया था, जिसके बाद इस पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई और सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

इलाके की घेराबंदी के बाद 15 मिनट के अंदर ही सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाकर पुलिसकर्मी शकील अहमद को आतंकियों के चुंगल से बचा लिया। शकील अहमद को आतंकियों की गिरफ्त से बचाने में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जमकर गोलीबारी भी हुई, आखिरकार पुलिसकर्मी को आतंकियों की पकड़ से छुड़ा लिया गया।

दरअसल जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों का इन दिनों आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है, ऐसे में सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी और उन्होंने सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए तीनों लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के पास बड़ी संख्या में गोला बारूद, हथियार और अन्य खतरनाक सामग्री बरामद हुई है।

वहीं जम्मू कश्मीर के अनंतनाग के पोस्ट की रैली क्षेत्र में बीते रविवार सुरक्षा वालों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, इस मुठभेड़ के दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीमें आतंकियों के खिलाफ अभियान में लगी हुई थी भारत को जानकारी मिली थी कि इलाके में एक से दो आतंकी छिपे हुए हैं जिसके चलते काफी समय तक ऑपरेशन चलता रहा बाद में आतंकी वहां से भाग गए। जिसके बाद पुलिसकर्मी और सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन बंद कर दिया।

Share.

Comments are closed.

Exit mobile version