जोहोर (मलेशिया)। मलेशिया के जोहोर में शनिवार से 12वें सुल्तान ऑफ जोहोर कप की शुरुआत हो रही है। भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम शनिवार को अपने पहले मैच में जापान से भिड़ेगी। मैच से पहले कप्तान आमिर अली ने कहा कि वह प्रतियोगिता में किसी भी टीम से मुकाबला करने के लिए तैयार हैं।

19 अक्टूबर से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट में भारत का सामना मेजबान मलेशिया, जापान, ग्रेट ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से होगा। टूर्नामेंट का फाइनल 26 अक्टूबर को होगा। मलेशिया में भारतीय टीम नए मुख्य कोच पीआर श्रीजेश के नेतृत्व में प्रतिस्पर्धा करेगी।

हॉकी इंडिया की ओर से शुक्रवार को जारी एक बयान में टीम के कप्तान आमिर अली ने कहा कि टीम नए मुख्य कोच पीआर श्रीजेश के नेतृत्व में अच्छी तरह से प्रशिक्षण ले रही है। हम उनके साथ अपना पहला टूर्नामेंट खेलने के लिए उत्साहित हैं। पिछली बार जर्मनी से हारने के बाद, हम अपना खिताब बरकरार नहीं रख पाए थे, लेकिन इस बार टीम पूरी तरह से सुसज्जित है और प्रतियोगिता में किसी भी टीम से मुकाबला करने के लिए तैयार है।

उप कप्तान रोहित ने कहा कि टुर्नामेंट से पहले सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में रहने के लिए हम पिछले कुछ दिनों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस बार टीम में कई नए खिलाड़ी हैं जो मैदान पर अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version