रांची। 5 बार के सांसद और झारखंड बीजेपी के दिग्गज नेता रामटहल चौधरी ने आज कांग्रेस ज्वॉइन कर लिया है। रामटहल चौधरी ने कहा कि बीजेपी ने मुझसे कहा कि मैं यह लिखकर दूं कि मैं इस वर्ष लोकसभा चुनाव में हिस्सा नहीं लूंगा। यह एक तानाशाही आदेश था जो मुझे पसंद नहीं। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी में अब तानाशाही आ गई है और किसी भी फैसले के लिए पार्टी के अन्य नेताओं, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से राय-मशविरा नहीं किया जाता। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जिस प्रकार से भारत जोड़ो न्याय यात्रा की। जातीय जनगणना की मांग उठाई, उससे मैं काफी प्रभावित हूं। उन्होंने कहा कि मैं जातीय जनगणना का समर्थक हूं क्योंकि इससे ही वर्गों की हिस्सेदारी तय होगी। देशभर में इसकी मांग हो रही है।

कांग्रेस ही करेगी विकसित भारत का निर्माण
रामटहल चौधरी ने कहा कि समावेशी और सेक्युलर भारत के निर्माण के लिए कांग्रेस उपयुक्त हूं। बता दें कि गुलाम अहमद मीर ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, पवन खेड़ा, सुबोधकांत सहाय और कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम शामिल रहे। रामटहल चौधरी ने इस दौरान सुबोधकांत सहाय और शहजादा अनवर का शुक्रिया अदा किया।

इंडिया गठबंधन को आगे ले जाने का काम करूंगा
रामहटल चौधरी ने कहा कि मैं इंडिया गठबंधन को आगे ले जाने में हरसंभव योगदान दूंगा। अच्छे कामों में हमेशा शामिल रहता हूं। उन्होंने कहा कि तानाशाही आ गई है और इससे देश में लोकतंत्र नहीं बचेगा।

Share.

Comments are closed.

Exit mobile version