-लोकसभा चुनाव से पार्टी ने आगाज किया है अंजाम विधानसभा चुनाव में दिखेगा: शिव उरांव

रांची। संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी ने रांची लोकसभा से प्रवीण कच्छप को अपना उम्मीदवार बनाया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिव उरांव ने गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में इसकी घोषणा की। शिव उरांव ने कहा कि पार्टी ने झारखंड में एकमात्र रांची लोकसभा सीट से मजबूती से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने खांटी खतियानी को उम्मीदवार बनाया है। जबकि एनडीए और इंडी गठबंधन ने बाहरी उम्मीदवार को मैदान में उतरा है।

इसलिए उम्मीद और जनता पर भरोसा है कि रांची की जनता माटी के लाल पर विश्वास जतायेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पार्टी ने आगाज किया है अंजाम विधानसभा चुनाव में दिखेगा। पार्टी की ओर से उम्मीदवार बनाये जाने पर प्रवीण कच्छप ने आभार जताया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने सामान्य सीट से एक आदिवासी पर भरोसा जताया है। जिस उम्मीद से चुनावी मैदान में उतारी है उसपर खरा उतरने का प्रयास करूंगा।

उन्होंने कहा कि जनता ने मौका दिया तो यहां की मूल समस्या पलायन और बेरोजगारी पर अंकुश लगाने का प्रयास होगा। आदिवासी और मूलवासी के हक और अधिकार की बातें होगी। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सबरीना श्वेता टोप्पो, अनिमेश सील उर्फ प्रेम कुमार, अरविंद कुमार, अजय कुंडलना, मनोज कुमार सहित कई अन्य मौजूद थे।

Share.

Leave A Reply

Exit mobile version