धनबाद। धनबाद जिले के अंगारपथरा ओपी क्षेत्र के गजलीटांड़ में पुलिस और स्थानीय युवकों के बीच झड़प हो गई है। बताया जा रहा है कि कतरी नदी पर बन रहे पुल निर्माण के दौरान जमकर बवाल हुआ है। इस दौरान कुछ पुलिस कर्मियों को हल्की चोटें आई हैं। घटना मंगलवार शाम की है। बाद में पुलिस ने भी युवकों पर लाठीचार्ज किया। ग्रामीणों ने बताया कि कतरी में पुल निर्माण कार्य चल रहा है। स्थानीय युवकों ने ठेकेदार से रंगदारी मांगी थी। इस पर विवाद हो गया। युवकों ने काम बंद करा दिया।

बोलेरो को तोड़ दिया है युवकों ने 
सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और युवकों को समझाया। लेकिन युवक पुलिस से उलझ गये और पुलिस के साथ ही मारपीट करने लगे। युवकों की संख्या ज्यादा थी इस कारण जवान वहां से पीछे हट गए। युवकों ने पुलिस की बोलेरो को तोड़ दिया है। बाद में सूचना मिलने पर जोगता, तेतुलमारी समेत कई थानों की पुलिस पहुंची और युवकों को खदेड़ा।

युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
स्थानीय युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। ठेकेदार हमलावर युवकों पर रंगदारी मांगने का आरोप लगा रहा है। वहीं युवकों का कहना है कि ठेकेदार झूठ बोल रहा है। उनका कहना है कि उन्होंने ठेकेदार से स्थानीय लोगों के लिए काम मांगा था।

एफआईआर दर्ज किया गया 
इस घटना के संबंध में अंगारपथरा ओपी प्रभारी बीडी विधाता ने बताया कि घटना को लेकर कंपनी के सुपरवाइजर की ओर से लिखित शिकायत की गई है। जिसमें 10 नामजद और दो अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस की ओर से एक और एफआईआर भी दर्ज की जा रही है। विधि व्यवस्था बिगाड़ने, सरकारी काम में बाधा डालने और पुलिस पर हमला करने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

Share.

Leave A Reply

Exit mobile version