-अपने क्षेत्र से बढ़त दो, वरना ये मत कहना कि भूल हो गयी
रांची। विधायक अपने क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को बढ़त दिलाये। चाहे वो जिस भी दल के हों। वरना पांच महीने बाद विधानसभा चुनाव भी है। फिर ये मत कहना कि भूल हो गयी। यह चेतावनी झारखंड कांग्रेस के प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने इंडिया अलायंस के घटक दलों के विधायकों को दी। वह लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्यशी सुखदेव भगत के पक्ष में आयोजित एक जनसभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि यहां मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन भी मौजूद हैं और वो सब देख रहे हैं। इस दौरान लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विधानसभा से जीत कर आने वाले झामुमो और कांग्रेस के विधायक भी मौजूद थे। झामुमो विधायक चमरा लिंडा वहां नहीं थे।

सभा में आये लोगों से हाथ उठवा कर देखी मौजूदगी

गुलाम अहमद मीर ने लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत गुमला, सिसई, लोहरदगा, विशुनपुर, मांडर से आये कार्यकर्ताओं से हाथ उठवाया। भाषण देने के दौरान ही लोगों की उपस्थिति को नोट भी कराया। मौजूदगी कम होता हुआ देख गुलाम अहमद मीर ने चेतावनी दी। कहा कि सब कुछ भूल कर इंडिया अलायंस के कैंडिडेट को जिताने का काम करें।

कैंडिडेट भी सबका सम्मान करें

गुलाम अहमद मीर की चेतावनी पर प्रतिक्रिया देते हुए मंच पर ही बंधु तिर्की ने कहा कि कैंडिडेट भी सबको सम्मान दें। सबको साथ लेकर चलें। पुरानी गलती इस बार नहीं होनी चाहिए। बंधु तिर्की मंच संचालन कर रहे थे। गुलाम अहमद मीर ने बंधु तिर्की से पूछा कि आपकी लड़की भी तो विधायक है।

Share.

Leave A Reply

Exit mobile version