-भाजपा के उम्मीदवार समीर उरांव को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने की अपील की
लोहरदगा। जिले के भंडरा प्रखंड के ठाकुर बाड़ी मंदिर मैदान में रविवार को भाजपा की चुनावी जनसभा में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने झारखंड के लोगों के भावनाओं का कभी सम्मान नहीं किया। ये हमेशा झारखंड के विरोधी रहे हैं।

मरांडी ने कहा कि झारखंड गठन से पहले यहां न सड़कें थीं और ना ही कोई बुनियादी सुविधाएं। वर्तमान भाजपा ने पिछले दस वर्षों में जितना काम किया है उतना किसी ने नहीं किया। दस साल पहले गरीबों के घर न तो शौचालय, न रहने को पक्का मकान और न ही खाना बनाने के लिये गैस चूल्हा। मोदी सरकार ने ये सभी बुनियादी सुविधाएं उपलब्घ कराई। साथ ही मुफ्त में अनाज देने कि भी गारंटी दी। प्रधानमंत्री ने पांच लाख का इलाज सुविधा भी लोगों को उपलब्ध कराया।

लोकसभा चुनाव में भाजपा को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने की बात करते हुए मरांडी ने कहा कि मोदी सरकार ने झारखंड को समृद्ध बनाने की गारंटी ली है। पीएम कहते हैं कि समृद्ध झारखंड बनाएंगे। झारखंड सरकार को विकास का विरोधी बताते हुए कहा कि यहां की सरकार ने सिर्फ परिवार के लिये राजनीति करते हुए लूटने का काम किया है। हेमंत सोरेन स्वयं फंसे। क्योंकि, उन्होंने लुटेरों को संरक्षण दिया।

कार्यक्रम में लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र संयोजक मनोज सिंह, सह संयोजक शनि टोप्पो, विधानसभा क्षेत्र प्रभारी कमलेश उरांव, जिला अध्यक्ष मनीर उरांव, प्रदेश अजजा मोर्चा महामंत्री बिंदेश्वर उरांव, सधनु भगत, प्रदेश संगठन मंत्री सुनीता सिंह, पूर्व विधानसभा पार्षद प्रवीण सिंह आदि उपस्थित थे।

Share.

Leave A Reply

Exit mobile version