अमित शाह के घुसपैठियों को उल्टा लटकाने वाले बयान पर सुप्रियो बोले- बीजेपी के एक-एक प्रत्याशी को उल्टा लटका कर सीधा कर देगी जनता
रांची। झामुमो के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर कहा कि भाजपा ने षड्यंत्र यात्रा का शुभारंभ किया है। इस यात्रा की मंजिल क्या है, उन्हें भी नहीं पता। मंच से अमित शाह हेमंत बाबू, हेमंत बाबू कर रहे थे, आखिर यह कैसा डर है।

झारखंंड पर लगाये हैं गिद्ध दृष्टि
सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि अमित शाह को मैं सच बता देना चाहता हूं कि झारखंड की जनता आपकी पार्टी को उल्टा लटका कर सीधा कर देगी। चुनाव के दिन आपके एक-एक प्रत्याशी को उल्टा लटका कर सीधा कर देंगे। आपकी जो गिद्ध की नजर इस राज्य पर लगी है, उसका भी मोतियाबिंद का आॅपरेशन कराया जायेगा। बांग्लादेशी घुसपैठ के मुद्दे पर भी उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पिछले दिन यहां आये थे और कहा था कि हाइकोर्ट ने कमिटी का गठन किया है। अब बतायें कि बांग्लादेशी घुसपैठ कहां हो रही है।

ममता बनर्जी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं: झामुमो
बंगाल और बिहार के बीच मनमुटाव बढ़ता ही जा रहा है। डैम से पानी छोड़ने के बाद बंगाल सरकार ने झारखंड की ओर से जाने वाले माल वाहक वाहनों को बंगाल के बॉर्डर पर रोक दिया। इसके बाद राज्य की राजनीति तेज हो गयी है। झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से बयान देते हुए सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि बंगाल सरकार की मनोस्थिति ठीक नहीं है। हेमंत सरकार किसी के पास घुटना टेकने वाले नहीं हंै। बंगाल के मंत्री से वार्ता के बाद ही यह कदम उठाया गया। ममता दीदी की मानसिक स्थिति खराब हो गयी है। दीदी को थोड़ी संवेदनाएं रखनी चाहिए थी। अभी तो पानी छोड़ा गया था, तो बंगाल में बाढ़ आ गयी, अगर डैम ही टूट जाता, तो पूरा बंगाल का क्या होता है यह समझिए।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version